फ़ॉलोअर

डेनिम के साथ इस तरह करे मेचिंग, अलग दीखेगा आपका लुक


भारत में डेनीम के कपडे एक एसी चीज बन गई हे जीसका फेशन यहां कभी आउट होता ही नही हे. क्योंकी भारत के लोग और डेनीम के कपडो के बीच कुछ संबंध ही एसा है. भारत के लोग डेनिम जैकेट पहनना छोड़ दे, ऐसा संभव नहीं है. डेनिम जैकेट हमेशा हर मौसम में लोगों की पसंद बनी रही. इतिहास गवाह है कि डेनिम के लिए भारत के प्यार की न कोई सीमा है और न कोई प्रतिबंध. तो आईये आज के आर्टिकल में जानते है की डेनीम के कपडो के साथ आप कैसे अपने आपको एक्स्ट्रा ओडिनरी दीखा सकते है.



अगर आप चाहें तो अपनी फ्लोई मैक्सी ड्रेस को क्रॉप्ड डेनिम जैकेट के साथ पहन सकती हैं। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी ड्रेस कौन से कलर की है क्योंकि डेनिम, किसी भी कलर के फुल लेंथ ड्रेस के साथ बेहतरीन लुक देता है। और डेनीम के ईस कोम्बीनेशन के साथ आप अपने सिंपल लुक को थोड़ा ग्लैमराइज करने के लिए मेटैलिक अक्सेसरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं।


खाकी पेंट्स के साथ आप डेनीम का जेकेट पहेने तो आपका लुक कुछ अलग ही तरीके से उभर कर आएगा. अगर आप चाहें तो डेनिम जैकेट के नीचे बेसिक वाइट टी-शर्ट या रेसरबैक गंजी को टीमअप कर सकती हैं।

डेनिम का जेकेट एक एसी चीज हे जीसके साथ आप कई तरह के अलग अलग मेचिंग कर सकते है. अगर आप स्लिम-फिट पेंट के साथ किसी भी रंग की इंडो वेस्टर्न कट और डिजाइन वाली शोर्ट कुर्ती डेनिम जेकेट के साथ पहन सकती है. एसा कोम्बीनेशन करने से आपको एक बहेतरीन लुक मीलेगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ