फ़ॉलोअर

BSNL ला सकता है सबसे सस्ता प्लान

नइ दिल्हीः आप कोई सस्ता डेटा पेक और साथ में अनलिमिटेड कोलिंग वाले प्लान की तलाश में है और अगर आपके पास BSNL का सीमकार्ड है तो फीर आपके लीये खुशी की खबर है. क्योंकी BSNL कंपनीने 75 रूपये का नया प्री-पेड प्लान लाएगा एसी संभावना है.




अगर आपके पास BSNL का कार्ड नही भी है और आपको इतना सस्ता डेटा चाहीये तो फिर आप BSNL का एक सीमकार्ड खरीद लीजीये फीर उठाइये सस्ते डेटा का लुत्फ.

BSNL के इस प्लान में 10 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेडड कोलिंग और 500 मेसेज भी फ्री मिलेंगे. हालाकी अभीतक BSNL द्वारा अधिकारीक तौर पर इस प्लान की पुष्टी नही की गई है.

प्राप्त माहिती के मुताबीक बताया जा रहा है कि इस प्लान की वैधता 15 दिनों की है, वहीं कहा जा रहा है कि इसकी वैधता 18 दिन होने वाली है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक बीएसएनएल का यह प्लान सिर्फ आंध्रप्रदेश और तेलंगाना सर्किल के लिए है। जल्द ही इसे अन्य सर्किल के लिए जारी किया जाएगा।

बीएसएनएल के इस प्लान की टक्कर जियो के 98 रुपये वाले प्लान से होगी जिसमें 2 जीबी डाटा और 300 मैसेज मिलते हैं। टेल इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ