फ़ॉलोअर

Latest shayari by Techno Anmol

*💖तेरे दीदार का नशा भी .. .. .. अजीब हैं ..
 ❣ तु ना दिखे तो .. .. दिल तडपता हैं .. ❣
 और .. तु दिखे हैं तो .. .. .. नशा और चढता हैं❣...💖⚡😘*


By Techno Anmol





पगली 👉👰 मेरी लिखी शायरी 📖 
मुझे ही भेजकर कहती थी....! 



सीखो कुछ ऐसे होते हैं सच्चे आशिक
😍😍

By Techno Anmol



तुम मुझे रूह में बसा लो-----
दिल -ओ -जान के रिश्ते तो अक्सर टूट जाया करते हैं


By Techno Anmol



मैं  जानता  हूँ  के  मेरा  कोई  जवाब  नही


मगर वो शख़्स क़यामत है क्या किया जाए!!


By Techno Anmol



मत पूछ के कितनी मोहब्बत है तुझसे ऐ बेखबर,
बारिश की बूँदे भी तुझे छू लें, तो हम बादलों से जलने लगते है.

By Techno Anmol



#कौन कहता है कि,,,,🙂
     एहसास #नजदीकियों के मोहताज होते है !!

 कुछ लोग बहुत #करीब होते है..❤
        जो #मीलों__दूर रहते है ...!! 😍

_ 🌹🌹

By Techno Anmol



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ