फ़ॉलोअर

आज मै आपको मेरी कहानी बताने जा रहा

हेलो दोस्तो.....,

मेरी कहानी --1. दुनिया की सोच

 आज मै आपको मेरी कहानी बताने जा रहा कि मेरे साथ क्या क्या हुआ है ......पर कभी हार नही मानी और आपको भी लोग बुरा भला कहते है .....तो निराश मत होहिये ... क्योकि दुनिया का काम है भोंकना ।।
                एक बात  अगर कुछ करना। ह तो मेहनत करो आज। 😊😊👍क्योकि। ये दुनिया एसी हैं।

      आप अपने लश्य की धयान दो आपको अपने माँ -पापा का सपना पूरा करना हैं। वो आपसे कितनी उमीदें रखते है क्या आप उनके लिए कुछ नही करोगे ।।


                          खुद के सपनो के पीछे
                                 इतना भागो कि एक दिन 
                          तुम्हे पाना लोगो के लिए 
                                  सपना बन जाये


कहानी मेरी --2. 


जब मै 12वी क्लास में था तब मुझे कोई भी सपोर्ट करना चाहता था यहा तक कि मेरे घर वालो से भी मुझे निराशा ही मिलती थी  बाद मेंने अपना  लक्षय बनाया क्योकि बिना आगे का रास्ता देख कर चलोगे तो आपको कुछ नही मिलेगी शिर्फ़ असफलता के ।।

पर किसी ने सही। कहा ह.......-

                          जिन लोगों से हमें उम्मीद नहीं होती हैं।
                 अक्सर वहीं लोग कमाल कर जाते हैं।

: इतना मेहनत करो कि जो तुम्हे आज पागल कहके बुलाते है, आे तुम्हे कल सर कहके बुलाए


                            ये महज एक दिन नहीं है,
                                  ये अपने सपनों को सच करने का
                         एक और मौका है।
                                   आपका दिन शुभ हो श!



                                                           धन्यवाद। दोस्तों

मेरी कहानी अच्छी लगे तो लाइक। ओर अपने। दोस्तो। को जरुर। शेयर  करें.........

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ